राजस्थान: विधायकों के साथ रिजॉर्ट में CM गहलोत की चर्चा, वेणुगोपाल भी रहेंगे मौजूद

Posted on June 12, 2020, 12:54 a.m.



राजस्थान: विधायकों के साथ रिजॉर्ट में CM गहलोत की चर्चा, वेणुगोपाल भी रहेंगे मौजूद

  • 19 जून को होना है राज्यसभा का मतदान
  • तीन सीटों के लिए होगा मतदान 
  • माहौल खराब करने की हो रही कोशिश-सचिन पायलट ने कहा

राजस्थान में राज्यसभा के लिए 19 जून को तीन सीटों के लिए चुनाव होंना है। इससे पहले ही राजस्थान में चुनावी हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस ने बुधवार से ही अपने विधायकों को जयपुर के एक होटल में ठहराया है।कांग्रेस को इस बात का डर है कि कहीं उनके विधायक बीजेपी के संपर्क में न आ जाएं।राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने समर्थक विधायकों से मिलने शाम को होटल पहुंचे और उनके कुछ देर बाद विधायकों के साथ मीटिंग से पहले ही वहाँ से निकल गए.।सचिन पायलट ने कहा कि यहाँ माहौल को खराब करने की साजिस जो भी कर रहा है, चाहे वह किसी भी पार्टी का समर्थक हो कामयाब नहीं होगा।यह मीटिंग गुरुवार रात को होनी थी लेकिन इसे किसी कारणवश शुक्रवार तक के लिए टाल दिया गया है।इसके बाद CM अशोक गहलोत होटल पहुंचे उनके साथ संगठन सचिव केसी वेणुगोपाल भी थे ,खाना खाने के बाद उन्होंने विधायकों से बातचीत की।

इसके बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने राजस्थान के हाल के राजनीतिक घटनाक्रम पर पलटवारकरते हुए कहा कि CM बताएं कौन है कमजोर कड़ी तथा किस-किस को ऑफर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा, CM उनके नाम सार्वजनिक करें, इससे जांच एजेंसियां उनसे पूछताछ करके  पता लगा सके कि किसने उन्हें ऑफर दिया है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए इस तरह के प्रयास कर रही है।

Due to lockdown we couldn't meet with our MLAs earlier, there is a restriction on the number of people gathering, that is why we brought everyone to the hotel so we could speak in open: Sachin Pilot, Rajasthan Deputy Chief Minister https://t.co/DmXoOY3Lwa pic.twitter.com/yRL6Qt6rPK

— ANI (@ANI) June 11, 2020

CM गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव की घोषणा होते ही गुजरात में 4 विधायकों के इस्तीफे की घोषणा हो गई। मैं राजस्थान में इस तरह के किसी भी  षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने दूंगा।सरकार का मुखिया होने के नाते मेरी यह जिम्मेदारी है।CM गहलोत ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में राजनीतिक दांव-पेच शुरू हुए। ऐसी परीस्थिति में अपने समर्थकों को सावधान करना गलत नहीं है। इस तरह के षड्यंत्र में केंद्र तथा राज्य के भी लोग शामिल हैं। CM गहलोत ने कहा कि उन्हें आला कमान को भी जवाब देना है, इसलिए उनकी जिम्मेदारी अधिक बढ़ जाती है।


बड़ी ख़बरें

अगर कोरोना संक्रमण फैलने की स्पीड ऐसी ही रही तो दिल्ली में जुलाई की शुरुआत तक मुंबई से भी अधिक होंगे केस

राजधानी दिल्ली में अब सस्ती होगी शराब, आज से नहीं वसूला जाएगा 70% कोरोना टैक्स,

अमेरिका में जारी हिंसा, ट्रंप की धमकी के बाद 17 हजार से ज़्यादा नेशनल गार्ड की तैनाती

महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालो का आंकड़ा 2 हजार के पार, 24 घंटे में 2682 नए कोरोना संक्रमित

कोरोना वाइरस फैलाने के आरोप में कनिका कपूर पर कसा शिकंजा लखनऊ पुलिस ने 30 अप्रैल को पेश होने का नोटिस थमाया, कोरोना संक्रमितो के लिए प्लाज़्मा डोनेट करेगी।

डॉक्टर-नर्स पर हमला ग़ैरज़मानती अपराध : 7 साल , 5 लाख तक का जुर्माना भी

21 दिन के लॉकडाउन में पति-पत्नी ने अपने ही आंगन में खोदा 25 फीट गहरा कुआ

कोरोना पर फोर्ब्स की रिपोर्ट / कोरोना संक्रमण के खतरे से निपटने में भारत चीन से बेहतर,


This website belongs to farming and farming machinary. Created and Managed by khetiwadi development team. Content owned and updated by khetiwadi.
Copyright © 2020 KHETIWADI. All Rights Reserved.