कोरोना वाइरस फैलाने के आरोप में कनिका कपूर पर कसा शिकंजा लखनऊ पुलिस ने 30 अप्रैल को पेश होने का नोटिस थमाया, कोरोना संक्रमितो के लिए प्लाज़्मा डोनेट करेगी।

Posted on April 28, 2020, 11:23 a.m.



कोरोना वाइरस फैलाने के आरोप में कनिका कपूर पर कसा शिकंजा लखनऊ पुलिस ने 30 अप्रैल को पेश होने का नोटिस थमाया, कोरोना संक्रमितो के लिए प्लाज़्मा डोनेट करेगी।

 

बॉलीवुड में आपने बहुत से गाने दे चुकी कनिका कपूर कोरोना वाइरस को मात देकर इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रही है।लेकिन, कनिका पर अब क़ानून का शिकंजा कसता जा रहा है। सोमवार 27 अप्रैल को पुलिस कनिका के आवास पर पहुँची । पुलिस ने कनिका को नोटिस थमाया । नोटिस में पुलिस ने सिंगर कनिका कपूर को 30 अप्रैल को सुबह 11 बजे सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में हाज़िर होने को कहा गया है। दरअसल , सिंगर कनिका कपूर के ख़िलाफ़ दूसरों की जान ख़तरे में डालने सहित IPC की धारा 188, 269 व 270 के अंतर्गत उन पर केस दर्ज किया गया था।

सिंगर कनिका कपूर ने कोरोना संक्रमण से संक्रमित लोगों के लिए अपना ब्लड प्लाज़्मा डोनेट करने का निर्णय लिया है। लखनऊ की PGI टीम ने उनका सेम्पल लिया है। सम्भवतः मंगलवार 28 अप्रैल को उनका प्लाज़्मा लिया जाए। प्लाज़्मा से कोरोना वाइरस का इलाज लखनऊ में रविवार से ही शुरू हुआ है।

कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी सफ़ाई दी मैंने कोई पार्टी होस्ट नहीं की

इससे पहले रविवार 26 अप्रैल को सिंगर कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर सफ़ाई दी थी। कनिका कपूर ने लिखा - वह इस समय परिवार के साथ अपने लखनऊ वाले घर पर है। लॉकडाउन के इस समय में वे अपने माता- पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है। उन्होंने बताया की जब वह 10 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थी, तब उनकी एयरपोर्ट पर जाँच भी की गई थी। उस समय तक क्वारैंटाइन में रहने के सम्बंध में कोई एडवायजरी जारी नहीं की गई थी।इसके बाद वह जब मुंबई से लखनऊ आई थी तब तक उनमें कोरोना का कोई भी लक्षण नहीं था और ना ही एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग की गई थी।उस समय स्वास्थ्य में कोई समस्या नहीं थी, इसी कारण कुछ कार्यक्रमों में गई थी। ख़ुद ने कोई पार्टी आयोजित नहीं की थी। जब 17 मार्च को उनको कुछ समस्या हुई तब ख़ुद से कोरोना संक्रमण का टेस्ट कराने को कहा था। टेस्ट करवाने के बाद जब रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई तब वे अस्पताल चली गई थी। मैं यह उम्मीद करती हूँ की यह जनने के बाद लोग सच्चाई और संवेदनशीलता के साथ डिल करेंगे। किसी पर नकारात्मकता थोपने से सच्चाई नहीं बदलती।

  • 20 मार्च को हुए थी कोरोना वाइरस की पुष्टि इसके बाद कनिका को PGI में भर्ती किया गया था।
  • कनिका कपूर पर बीमारी छिपाकर कई पार्टियों में शामिल होने का आरोप लगा था
  • महामारी एक्ट के तहत FIR दर्ज हुए थी

बड़ी ख़बरें

अगर कोरोना संक्रमण फैलने की स्पीड ऐसी ही रही तो दिल्ली में जुलाई की शुरुआत तक मुंबई से भी अधिक होंगे केस

राजधानी दिल्ली में अब सस्ती होगी शराब, आज से नहीं वसूला जाएगा 70% कोरोना टैक्स,

अमेरिका में जारी हिंसा, ट्रंप की धमकी के बाद 17 हजार से ज़्यादा नेशनल गार्ड की तैनाती

महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालो का आंकड़ा 2 हजार के पार, 24 घंटे में 2682 नए कोरोना संक्रमित

कोरोना वाइरस फैलाने के आरोप में कनिका कपूर पर कसा शिकंजा लखनऊ पुलिस ने 30 अप्रैल को पेश होने का नोटिस थमाया, कोरोना संक्रमितो के लिए प्लाज़्मा डोनेट करेगी।

डॉक्टर-नर्स पर हमला ग़ैरज़मानती अपराध : 7 साल , 5 लाख तक का जुर्माना भी

21 दिन के लॉकडाउन में पति-पत्नी ने अपने ही आंगन में खोदा 25 फीट गहरा कुआ

कोरोना पर फोर्ब्स की रिपोर्ट / कोरोना संक्रमण के खतरे से निपटने में भारत चीन से बेहतर,


This website belongs to farming and farming machinary. Created and Managed by khetiwadi development team. Content owned and updated by khetiwadi.
Copyright © 2020 KHETIWADI. All Rights Reserved.